Share this


PATNA : हरियाणी की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अचानक अपनी फैंस को मां बनने की खबर के साथ बुरी तरह सरप्राइड कर दिया. दरअसल, किसी को सपना की शादी की भनक तक नहीं ऐसे में मां बनने की खबर पर किसी के लिए यकीन करना आसान नहीं था. ऐसे में अब सभी सपना के पति और उनकी शादी के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू ने सभी के साथ अपने बेटे के पैदा होने की गुड न्यूज़ शेयर की थी.

यूं तो इस बात की भी खूब चर्चा है कि सपना ने बिना शादी के बेटे को जन्म दे दिया है. लेकिन ऐसा नही है. सपना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा. दरअसल, बताया जा रहा है कि वीर के परिवार में किसी के निधन की वजह से शादी को सीक्रेट रखा गया था. अब खुद वीर ने अपने पापा बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है. तो फैंस इस जोड़ी को खूब बधाईयां दे रहे हैं. बता दें कि वीर हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं. वीर और सपना की शादी जनवरी में हुई थी. सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और बेटे की खुशियां की सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इसके साथ ही प्रोफेशन की बात करें तो वीर एक परफ़ॉर्मर हैं. वीर सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं. उन्हें भी अपनी सिंगिंग के लिए जाना जाता है. वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017), Yaar Landlord (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) के लिए जाना जाता है. वीर का थड्डी- बड्डी काफी पॉपुलर हुआ था. इससे उन्हें पहचान मिली थी. मार्च 2019 में उनका गाना शीबा की रानी भी चर्चा में रहा था. मार्च 2020 में सॉन्ग देवदास रिलीज हुआ था. वीर साहू किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं. केंद्र सरकार द्वारा कृषि को लेकर पारित विधेयक को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध हुआ. वीर साहू भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *