Share this


  • मंत्री सिलावट कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या के आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी और एनकाउंटर पर मीडिया से बात कर रहे थे।
  • हालांकि, सिलावट ने वायरल वीडियो को एडिटेड वीडियो बताकर ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है

दैनिक भास्कर

Jul 11, 2020, 12:13 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की जुबान शुक्रवार को फिसल गई। दरअसल, मंत्री सिलावट मीडिया से गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले को लेकर बात कर रहे थे। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें मंत्री सिलावट गैंगस्टर विकास दुबे की जगह प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को समाज के लिए कलंक बोलते नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने इसे एडिटेड वीडियो बताया। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

वीडियो में मंत्री सिलावट कह रहे हैं- देश के प्रधानमंत्री, मप्र के मुख्यमंत्री और उप्र के मुख्यमंत्री, ऐसे लोग समाज के लिए बांके हैं। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों के साथ क्या करना है। जो यह घटना घटी है, वह हमारे समाज के लिए प्रेरणा भी है। जो ऐसी क्योर करे, उसे सजा मिलनी चाहिए। हमारी सरकार में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सख्ती दिखाते हुए अपराधी की गिरफ्तारी करवाई है। सरकार अपराधियों को कभी माफ नहीं करेगी।

मंत्री बोले – कांग्रेस ने साजिश के तहत वीडियो वायरल किया

वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री सिलावट ने कहा कि बयान में शब्दों के आगे पीछे होने के कारण कांग्रेस ने कंप्यूटिंग के तहत इसे वायरल किया है। इसमें एडिटिंग कर उसी भाग मानकर वायरल किया गया। मैंने गैंगस्टर विकास दुबे के लिए कलंक शब्द का उपयोग किया था। प्रधानमंत्री और हमारे दोनों मुख्यमंत्री विकास पुरुष हैं। सम्मानीय हैं और मेरे नेता हैं। उनका सम्मान हमेशा रामप्यारी का रहा है।

इंदौर के सांसद शंकर लालवानी गैंगस्टर विकास दुबे की जगह थाको संतोष दुबे कह गए।

इंदौर के सांसद को गैंगस्टर का नाम नहीं पता था

इधर, इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने यूपी में 8 पुलिसवालों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को दुबे जी कहकर संबोधित किया। इतना ही नहीं वे विकास दुबे की जगह उसको संतोष दुबे कह गए। इस पर उनके समर्थकों ने उन्हें गैंगस्टर का सही नाम याद दिलाया।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *