Share this


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के लखनऊ में रहने की अटकलों के बीच विधान परिषद सदस्य में दल के नेता और गांधी परिवार के नजदीकी दीपक सिंह ने कहा है कि प्रियंका गांधी लखनऊ में डेरा डाल सकती हैं। उन्होंने कहा कि उनके रहने के लिए कौल हाउस पहले से तैयार हो चुका है और भी जरूरी बंदोबस्त हो जाएगा। गोखले मार्ग स्थित पूर्व केंद्रीय मंत्री और गांधी परिवार की नजदीकी रिश्तेदार स्वर्गीय शीला कौल के घर की सफाई और रंग रोगन शुरू हो गया है।

दीपक ने कहा कि प्रियंका पर भाजपा सरकार के हमले ही इसीलिए हो रहे है क्योंकि वह लगातार यूपी की सरकार के खिलाफ बोल रही हैं। ऐसे में प्रियंका लखनऊ में रहकर ही लड़ाई लड़ेंगी।

महीनेभर में सरकारी आवास खाली करें प्रियंका गांधी, सरकार का आदेश

आपको बता दें कि सरकार ने बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से कहा कि वह नई दिल्ली स्थित बंगला एक महीने के भीतर खाली कर दें क्योंकि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद वह आवासीय सुविधा पाने की हकदार नहीं हैं। आवास एवं शहरी कार्य मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि वह एक अगस्त तक मौजूदा आवास 35 लोधी एस्टेट खाली कर दें और अगर ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें नियमों के मुताबिक किराये अथवा क्षतिपूर्ति का भुगतान करना होगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *