Share this


  • सिंधिया ने कमलनाथ शब्द को भ्रष्टों की सरकार से कहा, कहा- मेरी जनता सही जवाब देगी
  • यह भी कहा गया- न्याय के लिए युद्ध भी करना पड़ता है तो ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली पंक्ति में खड़ा होगा

दैनिक भास्कर

Jul 02, 2020, 02:42 PM IST

भोपाल। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजभवन में शपथ समारोह के बाद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा- 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव होने हैं, मेरी जनता 15 महीने की भ्रष्टों की सरकार को जवाब देगी। न्याय के रास्ते पर चलना हम सबका धर्म है। अगर उसके लिए युद्ध भी करना पड़े तो ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा पहली पंक्ति में खड़ा रहेगा।

सिंधिया ने यह भी कहा- मैं अब मैं देख रहा हूं कि पिछले दो महीने से ये लोग (कांग्रेस) लोग चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं ये कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है। ‘राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार भोपाल आए सिंधिया ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वह भोपाल के दो दिन के दौरे पर आए हैं।

कांग्रेस ने वादाखिलाफी की, शिवराज जनसेवा के रास्ते पर
सिंधिया ने कहा- चुनाव हर चुनाव में चुनौती होती है, लेकिन मध्य प्रदेश की जनता के लिए है। 15 महीने की सरकार (कमलनाथ सरकार) ने यहां पर हर तरह का भ्रष्टाचार फैलाया है। लोगों के साथ प्रोमखिलाफी की गई। भाजपा की शिवराज सिंह सरकार ने हमेशा जनता की सेवा का रास्ता अपनाया है। मुझे पूरा विश्वास है कि 24 की 24 सीटों में भाजपा का झंडा बुलंद होगा। 15 महीने की भ्रष्टों की सरकार को मेरी जनता जवाब देगी।)

जाग का विस्तार जनसेवकों का विस्तार है
सिंधिया के कहते हैं- प्रदेश मध्य प्रदेश के काल का विस्तार जनसेवकों का विस्तार है। यहाँ पर सिंहासन पकड़ने के लिए गलत तरीके अपनाए गए। आज शिवराज जी के जनसेवकों की सेना का गठन हुआ है। सभी जनसेवक चिकित्सकों से एक ही निवेदन है कि हमें अपने प्रदेश की आवाज को बुलंद करना है। हर एक वर्ग के लोगों के हितों के लिए काम करना है। एक विकासशील सरकार बनी और देश के सामने मध्य प्रदेश का सीना चौड़ा हो।)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *