Share this


PATNA : IPL में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) ट्रोल्स पर किसी ने उनकी 5 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने जैसी घृणित धमकी दी है. धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह धमकी मिली. इधर, इस मामले को लेकर फैन्स में जबरदस्त गुस्सा है. रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा को धमकी मिलने के बाद रांची पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित सिमलिया के फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वहां पुलिस की तैनाती की गयी है. इसके साथ ही रांची के अरगोड़ा क्षेत्र के हरमू स्थित आवास की भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. धमकी मिलने के बाद रांची पुलिस पूरी तरह अलर्ट हो गयी है.

रातू के सिमलिया इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग पहले से बढ़ा दी गयी है. पुलिस के वरीय अधिकारियों ने इस बाबत निर्देश दिया है. रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन ने धौनी के फार्म हाउस की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. घर के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गयी है. आपको बता दें कि बुधवार को आइपीएल मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के विरुद्ध खराब प्रदर्शन के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खराब प्रदर्शन करने पर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स व परिवार को धमकी दी गयी थी. इसके बाद रांची पुलिस काफी सतर्क हो गयी है. पुलिस ने रिंग रोड सिमलिया स्थित धौनी के आवास में आज शनिवार को सुरक्षा बढ़ा दी है.

रिंग रोड सिमलिया क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग भी पहले से ज्यादा करने का वरीय अधिकारियों ने निर्देश दिया है. आदेश मिलने के बाद रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने धौनी के फार्म हाउस का जायजा लिया. धौनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति की गयी है. अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस ने चेतावनी दी है और कहा है कि जल्दी ऐसा कमेंट करनेवाला व्यक्ति कानून की गिरफ्त में होगा. इस मामले को लेकर टेक्निकल टीम काम कर रही है. एहतियात के तौर पर धौनी के फॉर्म हाउस की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. इधर, जीवा को लेकर सोशल मीडिया में भद्दे कमेंट्स से धौनी के चाहने वाले खासा नाराज हैं और ट्रोलरों को जमकर लताड़ लगा रहे हैं. दूसरी ओर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी इस मामले पर अपनी नाराजगी जतायी है. उन्होंने ट्वीट कर ऐसे बीमार मानसिकता वाले लोगों को फटकार लगायी है और ऐसी गंदी सोच रखने वाले लोगों को आइना दिखाने का काम किया है.

इरफान पठान ने अपने साथ धौनी और जीवा की तसवीर शेयर करते हुए लिखा है कि सभी खिलाड़ी अपना बेहतर देते हैं. कभी-कभी यह काम नहीं आ पाता है, लेकिन इससे किसी को यह अधिकार नहीं मिल जाता कि कोई छोटे बच्चे को किसी प्रकार की धमकी दे. पूर्व क्रिकेटर के ट्वीट पर एक शख्स ने लिखा इंडिया बहुत गलत दिशा में जा रहा है. हर तरफ बस निगेटिविटी ही निगेटिविटी है. हालांकि उस शख्स के कमेंट्स पर इरफान पठान ने कहा कि इंडिया गलत रास्ते पर नहीं जा रहा है, बल्कि यहां के लोग जा रहे हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *