Share this


  • हिंदी समाचार
  • अंतरराष्ट्रीय
  • ताइवान भारत | राष्ट्रपति त्से इंग ने भारतीय भोजन के बारे में ट्वीट किया, चना मसाला और नान के लिए हमेशा कहा जाता है

ताइपे22 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

ताइवान की राष्ट्रपति साई इंग-वेन कई मौकों पर भारत की तारीफ कर चुके हैं। फोटो पांच महीने पहले की है। उस समय वे ताइपे में राष्ट्रपति पद की शपथ ली थी। -फाइल फोटो

  • वेन पहले भी कई मौकों पर भारत की तारीफ कर चुके हैं, उन्होंने तीन दिन पहले कहा था कि भारत के अच्छे लोग कभी भुलाए नहीं जा सकते हैं

ताइवान की राष्ट्रपति साई इंग-वेन को भारतीय भोजन खाना पसंद है। उन्होंने गुरुवार को खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया- ताइवान लकी है कि यहां पर कई भारतीय रेस्तरां हैं। ताइवान के लोग उन्हें पसंद करते हैं। मैं हमेशा चना मसाला और नान खाना पसंद करता हूं। वहाँ चाय मुझे भारत की मेरी यात्रा की याद दिलाती है। भारत एक वाइब्रेंट और कलरफुल देश है। उन्होंने रेडियो यूजर्स से अपना पसंदीदा भारतीय भोजन देने के लिए भी कहा।

अपनी ट्वीट के साथ वेन ने एक भारतीय प्लेट की तस्वीर भी पोस्ट की। इसमें चावल, नान, फ्रिज और कुछ अन्य भारतीय व्यंजन नजर आ रहे थे। पास में ही एक स्टील की प्याली में चाय भी रखी गई थी। वेन पहले भी कुछ मौकों पर भारत की तारीफ कर चुके हैं।

तीन दिन पहले भारतीय फॉलोवर्स की तारीफ की थी
वेन ने 13 अक्टूबर को अपने भारतीय फॉलोवर्स की तारीफ की थी। उन्होंने ट्वीट किया था- मेरे सभी भारतीय दोस्तों को नमस्कार। मुझे Android पर फॉलो करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप की शुभकामनाएँ मुझे भारत में बिताए गए समय की याद दिलाती है। यहां आपकी ऐतिहासिक इमारतें, आपकी संस्कृति और खुशबूएं लोग कभी भुलाए नहीं जा सकते। मैं वहां बिताए गए जब को हमेशा मिस करता हूं।

चीन के खिलाफ ताइवान के साथ भारत है

चीन बीते कुछ समय से ताइवान को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। चीनी फाइटर जेट और वेयर ताइवान की सीमा में घुस आते हैं। भारत ने ताइवान का समर्थन किया है। भारत के साथ ही क्वड देशों के अन्य तीन सदस्य, अमेरिका, जापान और ऑस्ट्रेलिया ने भी चीन की इन हरकतों पर नाराज बयान जाहिर किया।)





Source link

By GAUTAM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *