Share this


PATNA : मध्यप्रदेश में एक महिला ने अपने साथ हो रहे दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक युवक का कत्ल कर दिया. महिला अपने इस कथित आरोपी से इतना तंग आ गई थी कि उनसे उसे 25 बार चाकुओं से गोद कर मार डाला. दिल दहला देने वाली ये घटना एमपी के गुना शहर की है. यहां एक महिला ने चाकुओं से 25 बार गोद कर एक युवक की हत्या कर दी. महिला का आरोप है कि युवक साल 2005 से उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था. उस समय वो नाबालिग ही थी. पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा है. जो अशोकनगर जिले का रहने वाला था. आरोपी महिला भी अशोकनगर की ही रहने वाली है.

महिला के मुताबिक जब वो 16 साल की थी तो बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. इसके बाद कई बार युवक ने डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती की. आखिरकार महिला ने एक शिक्षक से शादी कर ली ताकि बृजभूषण से उसका पीछा छूट जाए. शादी के बाद महिला को एक बेटी भी हुई लेकिन इसके बाद भी बृजभूषण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. वारदात की रात जब महिला घर में अकेली थी तो रात में बृजभूषण उसके घर आ धमका. युवक नशे में था और उसने महिला के साथ फिर जबरदस्ती की. इस बार महिला के सब्र का बांध टूट गया और उसने चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी. युवक को महिला तब तक चाकू मारती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई.

महिला ने चाकू के वार इतने जोर से किए कि बृजभूषण शर्मा के शरीर में काफी गहरे जख्म बन गए. युवक नशे में था इसलिए ज्यादा विरोध नहीं कर पाया और दम तोड़ दिया. युवक की हत्या के बाद खुद महिला ने ही पुलिस को कॉल किया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला के कॉल के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बृजभूषण शर्मा का शरीर नग्न अवस्था में मिला, उसके शरीर से कई जगह से खून बह रहा था. पुलिस को पास में ही एक धारदार चाकू भी मिला है. महिला ने बताया कि इसी चाकू से उसने हत्या को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *