Share this


PATNA : मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस के बीच टकराव शुरू हो चुका है. दरअसल कांग्रेस के एक नेता ने ज्योतिरादित्य को नागपंचमी की बधाई देते हुए ट्वीट किया. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. भाजपा और कांग्रेस के बीच तीखी नोक-झोंक शुरू हो गयी है. मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता अरूण यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक तसवीर शेयर कर उन्हें नागपंचमी की शुभकामनाएं दीं. कांग्रेस नेता के ऐसे ट्वीट पर हंगामा शुरू हो गया और लोग सवाल करने लगे कि क्या अरुण यादव ज्योतिरादित्य को आस्तीन का सांप बताने की कोशिश कर रहे हैं?

अब इसी मुद्दे पर प्रदेश सरकार में मंत्री इमरती देवी ने सिंधिया के बचाव में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ा हमला कर दिया. इमरती देवी ने सिंधिया को शेर और दिग्विजय व कमलनाथ को नाग बता दिया. कांग्रेस नेता अरूण यादव द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए नागपंचमी की बधाई वाले ट्वीट पर मंत्री इमरती देवी ने कहा, दिग्विजय सिंह नाग हैं, कमलनाथ जी नाग हैं या अरूण यादव जी नाग हैं. वो तो अपनी ही पार्टी को खा रहे हैं. पहले वो अपनी पार्टी में एकता बना लें.

इमरती देवी ने आगे कहा, सिंधिया जी ने तो जनता के लिए और किसानों के लिए एक पार्टी को समर्थन किया है. वो नाग नहीं शेर हैं. नाग तो वो हैं जो डंस डंसकर अपनी पार्टियां ही फेल कर रहे हैं. दरअसल जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं, तब से उनपर निशाना साधा जा रहा है. कांग्रेस के कुछ नेता उन्हें जयचंद तक कहते रहे हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *