Share this


PATNA : सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई सेलेब्स ने सीबीआई जांच की मांग की है. वरुण धवन ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए अपना सपोर्ट दिखाया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर कर सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच के लिए अपना समर्थन दिया. लेक‍िन लगता है उनका यह पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया. यूजर्स ने उल्टा उन्हें यह कहते हुए ट्रोल कर दिया क‍ि वे अपनी अपकमिंग मूवी के लिए झूठी सहानुभूमि इकट्ठा करना चाहते हैं. यूजर्स ने कहा कि आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी सड़क 2 के ट्रेलर को इतने डिस्लाइक्स मिलने के बाद वरुण धवन डर गया है. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म कूली नंबर 1 को इस हाल से बचाना चाहते हैं और इसल‍िए सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को सपोर्ट करने का दिखावा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘भाई बड़ी जल्दी आ गया, सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए, भाई ये तो स्टार्ट है, बॉलीवुड की तो अब लंका लगनी है’. एक यूजर ने लिखा- ‘शेम ऑन यू वरुण धवन, जब सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाईक वीड‍ियो हुआ तब ये आए हैं’.

एक यूजर ने लिखा- ‘कीर्ति सेनन का समझ आता है उसपे प्रेशर रहा होग पर फिर भी उसने इनडायरेक्टली पोस्ट किए थे, वरुण धवन, सूरज पंचोली दोनों ड्रामा कर रहे हैं, इनपे कौन सा प्रेशर था जो पहले नहीं बोले और अब बोल रहे हैं. हमें पागल समझते हैं मूवी नहीं होगी तभी करे होंगे ऐसा सड़क 2 का हाल देखकर #CBIForSSR’. एक यूजर ने लिखा कि जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तब आप कहां थे, हमने भीख मांगी क‍ि आवाज उठाएं और अब हमें आपकी झूठी चिंता नहीं चाहिए, लोगों ने सही वक्त पर हमारा साथ दिया है.

एक और यूजर ने लिखा- ‘सड़क 2 का हाल देखकर डर गए, 60 दिन के बाद ये जाग रहे हैं ताकि उनकी फिल्म कूली नंबर 1 के साथ ऐसा ना हो. उन्हें लगता है कि लोग बेवकूफ ह‍ैं जो उनके जाल में फंस जाएंगे.’ इसी तरह कई लोगों ने वरुण धवन को बुरी तरह ट्रोल कर दिया है. वरुण धवन की सीबीआई जांच की मांग पर लोग उनकी वाहवाही करने के बजाय उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. मालूम हो कि वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कूली नंबर 1 है. इसमें वे सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *