Share this


  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली ने सुशांत को दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया था, फिर उनकी जगह रणवीर को कास्टेड
  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के कुशलोद के बाद से अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुके हैं

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 01:37 PM IST

सुशांत सिंह राजपूतिसाइड मामले में आज मुंबई पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से इंटर कर रही है। बीते सप्ताह मुम्बई पुलिस ने केस में भंसाली और शेखर कपूर से पूछताछ के लिए समन भेजा था। इसी कड़ी में आज इंटर के लिए पहले भंसाली को बुलाया गया। भंसाली उन आठ लोगों में से एक हैं, जिनके खिलाफ बिहार में सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज हुआ है।

लाइव अपडेट:

  • 12:40 बजे: गहरे नीले रंग की शर्ट -गन्स पहने हुए, N95 फेस लगाए भंसाली बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और मीडिया से बचते हुए सीधे फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियां चढ़ गए। यहीं पर विशेष पुलिस अधिकारी उनका बयान दर्ज कर रहे हैं।
  • 12:20 बजे: भंसाली अपने कार्यालय से बांद्रा पुलिस स्टेशन के लिए रवाना हुए। सुशांत के केस को बांद्रा पुलिस की स्पेशल टीम देख रही है।
  • रात 11 बजे: भंसाली अपने जुहू स्थित कार्यालय पहुंचे और वहां पर लगभग एक घंटा अपनी लीगल टीम के साथ बातचीत की।

भंसाली से इंटर की वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली ने ‘बांड की रासलीला: रामलीला’ सुशांत को ऑफर की थी। लेकिन बाद में उन्हें रणवीर सिंह से रिप्लेस कर दिया गया। कहा जा रहा है कि ऐसा ही कुछ उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ के वक्त भी किया था।

‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भी सुशांत को अप्रोच किया गया और बाद में उन्हें हटाकर रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया गया। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस भंसाली से इन दोनों फिल्मों से जुड़े पहलुओं पर हस्तक्षेप करेगी।

बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाथ में बदलाव की बोतल और सैनिटाइजर के लिए पहुंचे फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली।

इन 8 लोगों के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज किया गया है

वकील सुधीर कुमार ओझा ने संजय लीला भंसाली के अलावा करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश विजान के खिलाफ जजफरफरपुर में दर्ज कराया है।

ओझा का आरोप है कि ये लोग इरादतन सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं कर रहे थे। फिल्म से जुड़े अवॉर्ड फंक्शन और अन्य कार्यक्रमों में सुशांत को नहीं बुलायाते थे।उन्हें साइडलाइन करके रखते थे, जिससे हताश और निराश होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। ओझा के मुताबिक, आरोप साबित होते हैं तो सभी को 10 साल तक की जेल हो सकती है।

पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट में उनके आत्महत्या करने की पुष्टि हुई है। लेकिन पुलिस की जांच अभी जारी है। इसलिए यह पता लगाया जा सकता है कि उन्होंने आखिरकार क्यों कदम उठाया।

अब तक 30 से अधिक लोग। योग्य हो चुके हैं

14 जून को सुशांत के अनुसाइड के बाद से अब तक मामले में 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इनमें उनका हाउस स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य भी शामिल हैं।

यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा भी बयान दर्ज करा चुके हैं। कुछ और अधिकारियों से पूछताछ होगी। शानू शर्मा को भी दोबारा पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है।

इनके अलावा फिल्ममेकर शेखर कपूर और एक्ट्रेस कंगना रनोट से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। कंगना ने जहां खुलकर आरोप लगाया है कि सुशांत को बॉलीवुड का नेपोटिज्म ले डूबा तो वहीं, शेखर कपूर ने भी ऐसे ही संकेत दिए थे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *