Share this


मुंबई। उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और फिर उसकी मौत के बाद से पूरा देश आक्रोशित है। देश और पूर्ण विपक्ष लगातार पीड़िता के परिवार को न्याय दिए जाने की मांग कर रहा है। इस बीच शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने पूरे विवरण को लेकर कहा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से प्रियंका ने पीड़िता के परिवार को केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ़) की सुरक्षा मुहैय्या करवाने का अनुरोध किया। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति कोविंद का ध्यान देर रात कराए गए अंतिम संस्कार की तरफ भी खींचने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: रामदास आठवले का आरोप, हाथरस पर राजनीति कर रहे राहुल और मायावती

अक्षर के माध्यम से शिवसेना नेता इस पूरे मामले में यूपी पुलिस की भूमिका पर तमाम सवाल उठाए। इसके साथ ही उन्होंने पत्र में लिखा कि पीड़िता के परिवार ने स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच करने के लिए यूपी पुलिस के प्रति अविश्वास भी किया है। ऐसे में मैं पीड़ित परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने का अनुरोध करता हूं।

यह भी पढ़ें: राहुल-प्रियंका सहित 5 लोगों को हाथरस जाने की मिली इजाजत, DND पर भारी मात्रा में तैनात, पुलिसकर्मी

गौरतलब है कि 14 सितंबर को हाथरस में चार युवकों ने 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था और मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई जिसके बाद बुधवार की रात को उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें रात में अंतिम संस्कार करने के लिए बाध्य किया। हालांकि, स्थानीय पुलिस का कहना है कि परिवार की इच्छा के मुताबिक अंतिम संस्कार किया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *